TVS Star Sport Electric Bike: लंबी रेंज और नए फीचर्स के साथ धमाकेदार लॉन्च!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
TVS Star Sport Electric
TVS Star Sport Electric

TVS Sport Electric Bike: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन बाजार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। लोग इन इलेक्ट्रिक वाहनों को काफी पसंद कर रहे हैं, चाहे वह दोपहिया वाहन हो या चार पहिया वाहन, इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनियां भी अपने लोकप्रिय पेट्रोल से चलने वाले वाहनों को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च करने की योजना बना रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवीएस (Tvs) अपनी सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली वाहन बाइक TVS Star Sports को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च करने की योजना बना रही है.

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
TVS Star Sport Electric Bike

अब TVS ने हाल ही में अपना TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जिसे लोगों का खूब प्यार मिला. हालांकि, टीवीएस स्टार स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक(TVS Sport Electric Bike) को लेकर कंपनी की ओर से कोई बयान नहीं आया है. अगर कंपनी कुल मिलाकर टीवीएस स्टार स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक(TVS Sport Electric Bike) लॉन्च करती है तो इसमें क्या क्या फीचर्स होंगे इसके बारे में आगे बात करते हैं.

टीवीएस स्टार स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक का इंजन

खबरों के मुताबिक टीवीएस स्पोर्ट इलेक्ट्रिक में हमें 3000 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल सकती है और इस मोटर के साथ हमें 3.7 Kwh क्षमता की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल सकती है जिसे नॉर्मल चार्जर से 100% चार्ज होने में 4 घंटे और फास्ट चार्जर पर 1 घंटे का समय लगेगा. इलेक्ट्रिक बाइक में हमें 120 से 150 किमी/चार्ज रेंज देखने को मिल सकती है और टॉप स्पीड 100 से 120 किमी/घंटा तक देखने को मिल सकती है.

टीवीएस स्टार स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स

टीवीएस स्पोर्ट इलेक्ट्रिक में यूनाइटेड ब्रेकिंग सिस्टम, क्विक रिस्पॉन्स, ड्राइविंग मोड, नेविगेशन, मोबाइल मोड और बहुत कुछ जैसे उन्नत फीचर्स दे सकता है। अंदर आप एक डिजिटल स्पीडोमीटर, एक डिजिटल ओडोमीटर और एक डिजिटल ट्रिपमीटर पा सकते हैं।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
TVS Star Sport Electric Bike

टीवीएस स्टार स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक बाइक का प्राइस

खबरों पर गौर करें तो पता चला है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक के दो वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे. और इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत ज्यादा बताई जा रही है इन इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत ₹120000 से 140000 के बीच होगी.

यह भी पढ़ें
आ गया Vida V1 Pro electric scooter!अब बारिश में नहीं होगी कोई परेशानी। 165km की शानदार रेंज के साथ आधुनिक फीचर से लैश new electric scooter!

Komaki SE: कोमाकी एसई का अपडेटेड वर्जन हुआ लॉन्च, मिली ज्यादा रेंज एंड एडवांस फीचर

आ गया अब तक का सबसे Best electric scooter! Zelio ने लॉन्च किया अपना legender मात्र ₹60000 में! देगा 126 किलोमीटर की रेंज।

बड़ी खुश-खबरी Yamaha ने किया अपना New electric scooter लाॅन्च करने का एलान !जाने क्या है इसके पीछे का कारण।

बड़ी खुश-खबरी Yamaha ने किया अपना New Yamaha Neo electric scooter लाॅन्च करने का एलान !जाने क्या है इसके पीछे का कारण।

Leave a Comment

Join Telegram Group