Rivot nx100: INDIA का पहला कैमरे के साथ आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, साथ ही में मिलेगी 280 Km की शानदार रेंज, लॉन्च डेट आई सामने

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Rivot nx100: आज के इस नए भारत में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट का विकास काफी तेजी से हो रहा है, ऐसे में नए और पुराने स्टार्टअप अपने बेहतरीन और तकरीर रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटरों के दम पर मार्केट में तूफान ला रहे हैं.

ऐसे में रिवोट मोटर्स को OLA और Ather का सबसे बड़ा कॉम्पिटिटर बताया जा रहा है क्योंकि रिवोट मोटर्स बाजार में अपना सबसे ज्यादा रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम Rivot nx100 होगा। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें इनबिल्ट कैमरा भी देखने को मिलता है जो आज तक किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नहीं मिला, और कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार बैटरी मॉड्यूल में लॉन्च करेगी, आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बातें।

Rivot nx100
Rivot nx100

मिलेगी 280 किलोमीटर की शानदार रेंज

कई रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट में लॉन्च करेगी, जिसमें हमें बेस वेरिएंट में 150 किलोमीटर की रेंज और टॉप वैरियंट में 280 किलोमीटर की शानदार रेस देखने को मिलेगी, इतना ही नहीं इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 2.5 से 3 घंटे तक का समय लगेग.

यह भी पड़ेZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE: जानिए TATA की शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में! जिसमें मिलेगी 35 Km/c रेंज

मिलेगी स्मार्ट मोटर

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें बेहद ही दमदार इलेक्ट्रिक स्मार्ट मोटर देखने को मिलेगी जो 4 किलोवाट और 150nm टॉक जेनरेट कर सकती है जिससे राइडर को इसे चलाने में कोई परेशानी नहीं होगी, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मोटर की पावर का अंदाजा यहां से लगा सकते हैं कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 100 से 120 किलोमीटर प्रति घंटा है.

यह भी पड़ेBajaj Chetak Premium 2023: मात्र ₹ 2,504 EMI में ले जाए घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 108 Km, अभी जानिए कीमत

इनबिल्ड कैमरा जैसे मिलेंगे शानदार फीचर

आपको बता दें कि यह भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसमें हमें इनबिल्ट कैमरा देखने को मिलेगा, आज तक किसी भी कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर में कैमरा इनबिल्ट नहीं किया है, फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर. इसमें आपको स्मार्ट मोटर, इनबिल्ट कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, स्मार्ट की, जीपीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जाने कब होगा लॉन्च

जैसा कि हमने आपको बताया यह इलेक्ट्रिक स्कूटर OLa और Ather को कड़ी मात देने वाला है क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 280 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ-साथ इनबिल्ट कैमरा जैसे भी सुविधा दी गई है, बता दे कंपनी ने अब अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है बता दे भारतीय बाजार में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 23 अक्टूबर 2023 को लांच किया जाएगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group