आगया OLA S1 New varient!186 km रेंज के साथ 116km/h की टाॅप स्पीड। लाइए मात्र 3099rs में।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S1 New Varient: दोस्तों क्या आपको पता है? बाजार में Ola S1 New Varient लॉन्च हो गया है। company ने किए अद्भुत दावे। electric वाहन मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री में आया भूचाल।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

इस आर्टिकल में आपको A to Z पूरी जानकारी मिलेगी इस नए स्कूटर Ola S1 New Varient के बारे में। इस आर्टिकल में मैं आपको यह भी बताऊंगा कि कैसे Ola S1 ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक नया बदलाव ला सकता है।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होते ही इसके price और फीचर्स ने सबको चौंका दिया है कंपनी ने जो इसके बारे में बताया वह आपको भी जानना चाहिए।

अब मिलेगी 116km/h की टाॅप speed ?

कंपनी की ओर से speed को प्राथमिकता देते हुए, दमदार मोटर लगाया गया है। मजबूत मोटर के साथ-साथ 2 कलर आॅप्सन भी दिया गया है। एक बार चार्ज करने के बाद बैटरी लगभग 5 घंटे तक चलेगी जो कि 181km की रेंज दे सकती है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने EMI option 3099rs भी रखा है। कंपनी ने बताया कि यह बैटरी फास्ट चार्जिंग से उपयुक्त है। जोकि 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

अब मिलेगी 186 किलोमीटर की Range !

अभी तक की जानकारी के आधार पर ola s1 की रेंज 186 km/charge हो सकती है।

यह भी पढ़ें

आगया 1500w की दमदार मोटर के साथ joy का new Joy e bike mihosh Electric scooter!भारत में अबतक का सबसे अद्भुत और आधुनिक electric vehicle!

Komaki SE: कोमाकी एसई का अपडेटेड वर्जन हुआ लॉन्च, मिली ज्यादा रेंज एंड एडवांस फीचर

आ गया अब तक का सबसे Best electric scooter! Zelio ने लॉन्च किया अपना legender मात्र ₹60000 में! देगा 126 किलोमीटर की रेंज।

क्या हो सकती है कीमत ?

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी से साफ स्पष्ट होता है कि इसकी कीमत 140000 ex-showroom price पर है। परंतु इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि कंपनी ने EMI का ऑप्शन भी रखा है जो कि ₹3099 में उपलब्ध कराया जाएगा। जोके देखा जाए तो इसकी सुविधाओं के हिसाब से ज्यादा नहीं है।

आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आशा करता हूं आर्टिकल आपको इनफॉर्मेटिव लगा होगा। ऐसी ही और अपडेट्स के लिए जुड़िए इस whatsaap ग्रुप से।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

Leave a Comment

Join Telegram Group