Okaya Freedum Electric Scooter: जानिए Okaya कंपनी के सबसे सस्ते और ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okaya Freedum Electric Scooter: आज के इस नए भारत में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च हो रहे हैं. और कई नए स्टार्टअप्स उभर कर रहे हैं, आज किस लेख में हम आपको Okaya कंपनी के सबसे सस्ते और ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसका नाम Okaya Freedum Electric Scooter है, तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Okaya Freedum Electric Scooter
Okaya Freedum Electric Scooter

मिलेगी शानदार रेंज और बैटरी पैक

Okaya Freedum Electric Scooter की रेंज की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 70 से 75 किलोमीटर पर चार्ज मिल जाती है. और इसमें कंपनी ने 1.44kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाता है.

मिलेगी शानदार बैटरी वारंटी

Okaya Freedum Electric Scooter की बैटरी वारंटी की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शानदार बैटरी वारंटी दी जाती है. आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री वारंटी 3 साल की मिल जाती है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

मिलेगी शानदार स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर की बात की जाए तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट का शानदार मोटर मिल जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज करने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ेंTVS iQube Electric Scooter: TVS कंपनी के इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानिए! जिसमें आपको रेंज और फीचर्स की कमी नहीं होगी

मिलेंगे शानदार फीचर

Okaya Freedum Electric Scooter के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर्स मिल जाते हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, डीआरएलएस, एलइडी तैल लाइट, फास्ट चार्जिंग, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ड्रम ब्रेक दोनों टायरों में, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, फुल साइज स्क्रीन डैशबोर्ड, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर. यह आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ेंTvs X: जानिए कब से होगी डिलीवरी शुरू, मिलेगी 105 KM/h की शानदार रफ्तार. जानिए की कीमत और फीचर

Okaya Freedum Electric Scooter की कीमत और डाउन पेमेंट

Okaya Freedum Electric Scooter की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 74,998 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं तो, उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹8000 देनी होगी. फिर उसके बाद आपको हर महीने 2,267 रुपए की किस्त देनी होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group