Motovolt HUM Long Range Smart Plus: ले जाइए मात्र 1,510 रुपए में, 50 Km रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Motovolt HUM: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक साइकिल्स की भी लोकप्रियता भारतीय नागरिकों के बीच भारती जा रही है. अब हर भारतीय नागरिक अपने घर में एक इलेक्ट्रिक साइकिल लाना चाहता है. क्योंकि इलेक्ट्रिक साइकिल्स काफी सस्ती और ज्यादा रेंज देने वाली होती हैं. और इन्हें चार्जिंग की टेंशन भी नहीं होती.

तो आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसी जानी-मानी कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे. जिसमें आपको मिलेगी पूरे 50 किलोमीटर की रेंज वह भी कम कीमत में. इस इलेक्ट्रिक साइकिल को Motovolt कंपनी ने लांच किया है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम Motovolt HUM Long Range Smart Plus है. तो आईए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ डिटेल में…

Motovolt HUM Long Range Smart Plus
Motovolt HUM Long Range Smart Plus

मिलेगी 50 किलोमीटर रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, मोटा वोल्ट कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/16Ah का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को पूरी 50 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज करने में मात्र 3 घंटे का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 25 किलोग्राम है.

यह भी पड़े80 km/h की रफ्तार के साथ-साथ मिलेगी 120 किलोमीटर की शानदार रेंज, कीमत मात्र इतनी

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर दिया है. जो की इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है और शानदार पावर जेनरेट करता है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको एक साल की साइकिल वारंटी मिलेगी और 1 साल की बैट्री वारंटी मिलेगी.

यह भी पड़ेPURE EV ETrance+: ले जाइए PURE EV कंपनी का कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र ₹7,000 में! मिलेगी 85 km की शानदार रेंज

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में बहुत ही शानदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, स्मॉल एलसीडी कंसोल, मेटल बॉडी, मेटल मडगार्ड, स्मॉल एलइडी लाइट, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन फ्रंट में, डुएल डिस्क ब्रेक. यह सारे शानदार फीचर्स आपको सिलेक्ट साइकिल में मिल जाएंगे.

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 42,000 है. जिसे आप जीरो डाउन पेमेंट पर ले जा सकते हैं अपने घर. मात्र 1,110 रुपए की मंथली EMI पर 3 साल के लिए. और आप इलेक्ट्रिक साइकिल को फ्लिपकार्ट से आर्डर कर सकते हैं जिसमें आपको बैंक ऑफर भी मिलेगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group