Komaki Venice Electric Scooter: अब हो गया Komaki का ई-स्कूटर अपग्रेड, चार्जिंग की झंझट खत्म जानिए कीमत और रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Komaki Venice Electric Scooter: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहन तो काफी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं पर बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ चार्जिंग की चिंता भी बढ़ती जा रही है. क्योंकि अभी तक भारतीय बाजार में इतने चार्जिंग स्टेशंस नहीं लगाए गए हैं. जितने इलेक्ट्रिक बान हैं इसी चिंता का निवारण करते हुए Komaki Company ने अपने Venice Electric Scooter को अपग्रेड कर दिया है. जिसमें आप को चार्जिंग की टेंशन नहीं होगी क्योंकि Komaki कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में रिमूवल बैटरी प्रदान कर रही है.

यह पढ़ें👉Lectrix LXS: अब करें खरीदने से पहले Free टेस्ट राइड बुक

जिससे बार-बार चार्जिंग की झंझट तो खत्म हो जाएगी अब और इस रिमूवल बैटरी में आयरन की मात्रा ज्यादा है और आयरन की मात्रा ज्यादा होने के कारण इस में आग लगने का खतरा भी नहीं है. तो आइए जानते हैं कि क्या न्यू अपग्रेड किए गए हैं Komaki कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में.

Komaki Venice Electric Scooter
Komaki Venice Electric Scooter

Komaki Venice Electric Scooter की रेंज और बैटरी पैक

सबसे पहले भारतीय लोग इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने से पहले उसकी रेंज और बैटरी पैक को देखते हैं तो आइए जान लेते हैं कि क्या है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और बैटरी पैक. सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 100 से 120 किलोमीटर तक की रेंज मिल जाती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पैक की बात करें तो इसमें डिटैचेबल Life P04 ऐप आधारित स्मार्ट बैटरी पैक दिया गया है.

Komaki Venice Electric Scooter की मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर की बात करें तो इसमें आपको 3000 वाट का बीएलडीसी हब मोटर मिल जाता है. और इसमें आपको 3 गियर मोड मिल जाते हैं – इको, सपोर्ट और टर्बो और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 90 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड मिल जाती है. और इसमें आपको पोर्टेबल चार्जर भी मिल जाता है.

Komaki Venice Electric Scooter के फीचर्स और डिजाइन

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. जैसे- नेविगेशन, टीएफटी स्क्रीन, साउंड सिस्टम, ऑन राइडिंग कॉलिंग, एलइडी लाइट्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, उस स्टार्ट बटन जैसी फीचर्स के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर और 24 लीटर का बूट स्पेस मिल जाता है.

यह पढ़ें👉Ola को धूल चटाने आ गया एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर ,मिलेगी 160 किलोमीटर की रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइन की बात करें तो इसमें आपको स्टील फ्रेम, डबल सीट, डबल साइड फुट्रेस्ट, बेहतर सस्पेंशन और सीबीएस डबल डिस्क ब्रेक भी मिल जाते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें तो इस स्कूटर को आप महज 4 घंटों में फुल चार्ज कर सकते हैं.

Komaki Venice Electric Scooter की कीमत

सबसे पहले भारतीय लोग कुछ भी खरीदने से पहले उसकी कीमत देखते हैं. तो आइए जान लेते हैं कि क्या है इसकी कीमत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक शोरूम कीमत 1,67,500 रुपए हैं. हालांकि इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी महंगा तो है लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी ज्यादा फीचर्स मिल रहे हैं. अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास इतना पैसा नहीं है तो कोई चिंता की बात नहीं है.

यह पढ़ें👉मोबाइल से भी कम कीमत में लें जाओ इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 50 Km

मात्र ₹30,000 रुपए जमा करके इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं. और बाकी का पेशाब किस्तों के रूप में कम ब्याज पर जमा कर सकते हैं. अगर आप ऐसे ही शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में सबसे पहले जानना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से अभी जुड़े और एक भी अपडेट मिस ना करें.

Komaki Venice👉Book Now
Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group