Kinetic Green Zing: ले जाइए मात्र ₹8,000 में, मिलेगी 100 Km/c रेंज और 45 Km/h की रफ्तार

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Kinetic Green Zing: जैसा कि हम सभी जानते हैं की, अब फेस्टिवल सीजन आ रहा है इस सुनहरे मौके पर आप ले जा सकते हैं मात्र ₹8000 में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसमें आपको मिलेगी शानदार रेंज और स्पीड. यह ऑफर फ्लिपकार्ट सेल पर चल रहा है, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी बुक करते हैं तो कुछ ही दिन में आपके घर पर डिलीवर हो जाएगी

आज किस लेख में हम आपको काइनेटिक कंपनी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिस पर चल रही है धमाकेदार सेल. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Kinetic Green Zing है. अब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ ₹8000 में ले जा सकते हैं. तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ. और कैसे आप ले जा सकते हैं ऐसे ₹8000 में इसके बारे में भी.

Kinetic Green Zing
Kinetic Green Zing

मिलेगी शानदार रेंज और बैट्री पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, काइनेटिक कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.68kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लगता है.

मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 250 वाट का बीएलडीसी मोटर मिल जाएगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है.

यह भी पड़े- Best Electric Bike in India 2023: पूरे भारत की सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानिए

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-रिमोट स्टार्ट बटन/पुश स्टार्ट बटन, डुएल डिस्क ब्रेक, फ्रंट में टेलीस्कोप सस्पेंशन, Rear में स्प्रिंग 3 टाइम्स एडजेस्टेबल सस्पेंशन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, सेंट्रल लॉकिंग, डिटैचेबल बैट्री पैक, लोड केयरिंग कैपेसिटी 150 किलोग्राम, under Seat स्टोरेज, एडिशनल स्टोरेज, एलइडी हेडलैंप, एलईडी इंडिकेटर, लो बैट्री इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

यह भी पड़े- LEADER E-Power Electric Cycle: पूरे ₹7,000 की छूट! मिलेंगे शानदार फीचर्स और 25 Km/c रेंज, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत एक शुरू कीमत Rs.71,500 है. और इसकी ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत Rs. 84,990 है.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं. तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹8000 जमा करना होगा. उसके बाद आपकी जो हर महीने की किस्त होगी वह 1415 रुपए की होगी 3 साल के लिए.

Leave a Comment

Join Telegram Group