Hero Electric AE-8 : हीरो कंपनी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है, अपना सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर इस तारीख को

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric AE-8: भारतीय बाजार में हीरो कंपनी के मौजूदा इलेक्ट्रिक स्कूटर कुछ ही है. लेकिन भारतीय नागरिकों की डिमांड हीरो कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है.

भारतीय नागरिकों की डिमांड को देखते हुए हीरो कंपनी जल्द ही अपना एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. जिसका नाम Hero Electric AE-8 इलेक्ट्रिक स्कूटर है. तो आईए जानते हैं इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में.

Hero Electric AE-8
Hero Electric AE-8

Hero Electric AE-8 की शानदार रेंज और बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हीरो कंपनी द्वारा 80 किलोमीटर पर चार्ज रेंज मिल जाएगी. और इसमें न्यू जनरेशन का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाएगा.

Hero Electric AE-8 की मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में न्यू जनरेशन का बीएलडीसी मोटर दिया जाएगा. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ पाएगा. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो मात्र तीन से चार घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाएगा.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Hero Electric AE-8 के शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जैसे-मोबाइल कनेक्टिविटी, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डीआरएलएस, क्लॉक, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, ड्रम ब्रेक्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल सकते हैं.

Ola S1 Pro Electric Scooter: ले जाइए Ola का सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹15000 के डाउन पेमेंट पर, जानिए लोन पीरियड और हर महीने की किस्त

Hero Electric AE-8 की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत एक शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत एक्स शोरूम कीमत मात्र 70,000 रुपए होने वाली है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कुछ ही महीने बाद लांच हो जाएगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group