Ola, Ather और Simple One को धूल चटाने आ गया! Bajaj का New E- Scooter जानिए क्या है खास बात

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj New Electric Scooter: भारतीय बाजार में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती मांग को देखते हुए बजाज कंपनी अब अपना दूसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। जिसका नाम ब्लेड हो सकता है. और बजाज कंपनी जल्द ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है। और बजाज का आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1 प्रो और टीवीएस आईक्यूब के साथ-साथ एथर 450 एक्स को भी टक्कर देगा। तो आइए जानते हैं कि बजाज कंपनी इस साल कितने और इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी।

यह बड़े👉15 अगस्त को Mahindra कंपनी अपनी Mahindra Thar Electric से पर्दा उठाएगी! जानिए क्या होगी कीमत और रेंज

भारतीय बाजार में बजाज ऑटो ने पिछले साल ट्रायम्फ के साथ साझेदारी में दो नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की थीं। जिनका नाम ट्रायम्फ स्पीड 400 और ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400X है। अब बजाज कंपनी आने वाले समय में अपना दूसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर तैयार कर रही है। वहीं पत्रकारों के मुताबिक इसका नाम ब्लेड बताया जा रहा है.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस समय देशभर में Ola S1, Ather 450X और TVS iQube जैसे कई इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने भारतीय बाजार पर कब्जा कर लिया है। इसी को देखते हुए बजाज कंपनी चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद अपना दूसरा लैक्ट्रिक्स स्कूटर लॉन्च करने जा रही है।

Bajaj New Electric Scooter
Bajaj New Electric Scooter

क्या होगा प्राइस और रेंज Bajaj New Electric Scooter की

Bajaj New Electric Scooter की आधिकारिक वेबसाइट से अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि बजाज कंपनी आने वाले समय में आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लॉन्च करेगी। फिलहाल आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग चल रही है। टेस्टिंग के बाद जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार इलेक्ट्रिक मोटर, ज्यादा पावर, बेहतरीन रेंज और स्पीड मिलेगी। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स मौजूदा इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी बेहतर होंगे।

यह पढ़ें👉सिर्फ ₹30,000 मैं खरीदें यह स्पोर्ट बाइक! Bajaj Plusar NS 200 और स्पोर्ट बाइक का सपना करें पूरा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आने वाले समय में होंडा, सुजुकी, यामाहा जैसी बड़ी कंपनियां भारतीय बाजार में अपने दिग्गज इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेंगी। वहीं अन्य कंपनियां भी इस साल के अंत तक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेंगी। अगर आप आने वाले नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें और एक भी अपडेट मिस न करें।

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group