मात्र ₹3,000 में बनाए अपना, मिलेगी शानदार रेंज क्रूज कंट्रोल के साथ!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Avon E Plus India,s Most Cheapest Electric Scooter: जैसा की आप सभी लोग अभी तक देख चुके होंगे कि भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या अब काफी तेजी से बढ़ रही है. आए दिन जानी-मानी कंपनियों और नई कंपनियां हर हफ्ते भारतीय बाजार में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर या अन्य कोई इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही है. लेकिन अभी तक हर भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक वाहन नहीं खरीद पाया है महंगाई के चलते. आज के इस शानदार लेख में उन भारतीय लोगों के लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर बताएंगे.

जिसे आप मात्र ₹3000 में अपना बना सकते हैं. यह भारत पहले ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर है बहुत ही सस्ता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको Peddle भी दिए जाते हैं. क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ज्यादा रेंज नहीं है. इसी के चलते कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Peddle भी दिए हैं. ताकि आम भारतीय नागरिक इस साइकिल के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकें. तो चलिए जानते हैं भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में…

Avon E Plus India,s Most Cheapest Electric Scooter
Avon E Plus India,s Most Cheapest Electric Scooter

मिलेगी बेहतरीन रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर की बात की जाए तो, Avon कंपनी ने अपने Avon E plus इलेक्ट्रिक स्कूटर में 0.58kwh का शानदार लिथियम आयन बैटरी बैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 50 किलोमीटर पर चार्ज रेंज देने में सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में चार से 8 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ेंमात्र 774 में ले जाए 160 Km रेंज वाली Electric Cycle, यहां से देखें ऑफर

मिलेगी शानदार बीएलडीसी मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 24 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर ने में सक्षम है. और साथ ही साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 80 किलोग्राम का बाहर ले जा सकता है एक बार में.

यह भी पढ़ेंOKAYA Faast F2B: ₹7,500 की मिली छूट, यहां से देखिए ऑफर और EMI plan

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी अच्छे खासे फीचर्स मिल जाएंगे जैसे-सेल्फ स्टार्ट बटन, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, क्रूज कंट्रोल, हाइलोजन बल्ब, हैलोजन इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ड्यूल ड्रम ब्रेक. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिल जाएंगे.

कीमत मात्र एक मोबाइल जितनी

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे आप एक मोबाइल जितनी कीमत में खरीद सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹24,000 है. जिसे आप मात्र ₹3000 जमा कर कर ले जा सकते हैं. जिसमें आपकी हर महीने की किस्त मात्र 870 रुपए बनेगी 3 साल के लिए.

Leave a Comment

Join Telegram Group