मोबाइल से भी कम कीमत में लें जाओ इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 50 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheapest Electric Scooter: बदलते इस दौर में भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ती दिखाई दे रही है, कई कंपनियों ने अपने बेहतरीन विकल्प बाजार में लांच भी कर दी है जिन्हें लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं.

एन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी ज्यादा रहती है जिसके कारण आम इंसान (कम पैसे कमाने वाला व्यक्ति) इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए सक्षम नहीं होते. लेकिन आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही सबसे किफायती बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत भी काफी कम होगी जिसमें स्पेसिफिकेशन भी ठीक-ठाक होगी, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम avon e lite है तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बातें.

Avon e lite
Avon e lite

Avon e lite डिटेल

आपको पता होना चाहिए इस किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर को 232 वाट टीवी एलसीडी हब मोटर से संचालित किया गया है और इसमें हमें 48V 12Ah क्षमता वाली VRLA(Valve-Regulated Lead-Acid) बैटरी देखने को मिलती है.

यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी टॉप स्पीड लगभग 24 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 8 घंटे तक का समय लग सकता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 50 किलोमीटर तक की रेंज देगा.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिटेल की बात करें इसमें हमें कई अच्छे पीछे देखने को मिलते हैं जो कि – एलॉय व्हील, सेल्फ स्टार्ट बटन, एलइडी हैडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, जैसे कई अच्छे डिटेल देखने को मिलती है.

Avon e lite इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात यह है कि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को साइकिल की तरह पेडल से भी चला सकते हैं, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 80 किलोग्राम है.

कीमत

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो रंगों में उपलब्ध है जो कि लाल और काला है। भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत लगभग ₹28000 है , जो कि आम आदमी के लिए काफी अच्छी कीमत है।

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group