मात्र 774 में ले जाए 160 Km रेंज वाली Electric Cycle, यहां से देखें ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

ACCELERATERIDE ECHO One Big Billion Flipkart Sale: अब भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक साइकिल्स की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक साइकिल्स की ओर काफी आकर्षक हो रहे हैं. लेकिन इलेक्ट्रिक साइकिल्स में हमें ज्यादा रेंज देखने को नहीं मिल पाती है. यही इलेक्ट्रिक साइकिल्स की सबसे बड़ी समस्या है, लेकिन आज हम इसी समस्या का हल लेकर आए हैं.

ACCELERA कंपनी ने अब तक की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में उतार दिया है. जो कि अब तक की सबसे ज्यादा यानी 160 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. कीमत मात्र ₹21000 है लेकिन फ्लिपकार्ट पर ऑफर चलने के कारण आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र 774 रुपए की मंथली EMI ले जा सकते हैं घर. तो आईए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ डिटेल में…

ACCELERATERIDE ECHO One Big Billion Flipkart Sale
ACCELERATERIDE ECHO One Big Billion Flipkart Sale

मिलेगी 160 किलोमीटर की रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैट्री पैक की बात की जाए तो, आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/6Ah का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाएगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 160 किलोमीटर पर चार्ज रेंज देने में सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ें₹6681 सस्ती हुई है Electric Cycle, अब ₹2000 में ले जाए घर

मिलेगी की शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कंपनी द्वारा 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 20 किलोग्राम है. जिसे कैरी करने में या चलाने में कोई दिक्कत नहीं आएगी.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में शानदार फीचर्स मिल जाएंगे जैसे- की ऑपरेट, डिजिटल स्मॉल मी, हाइड्रोलिक सस्पेंशन फ्रंट में, डुएल डिस्क ब्रेक, स्पीडोमीटर, पैदल एसिस्ट. इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको और भी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ेंOKAYA Faast F2B: ₹7,500 की मिली छूट, यहां से देखिए ऑफर और EMI plan

कीमत और फ्लिपकार्ट ऑफर

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात की जाए तो, अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को नगद खरीदना चाहते हैं तो आपको यह इलेक्ट्रिक साइकिल मात्र ₹21,000 की पड़ेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को EMI ऑफर पर खरीदना चाहते हैं. तो उसके लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना आवश्यक है.

क्रेडिट कार्ड के जरिए आप मात्र 774 में ले जा सकते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल को जिसमें आपके क्रेडिट कार्ड से हर महीने 774 डिटेक्ट होते रहेंगे 24 महीने के लिए. और साथ ही साथ आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को कैश ऑन डिलीवरी पर भी मंगा सकते हैं जिसमें आपको 7days रिप्लेसमेंट टाइम भी मिलेगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group